Search This Website

Monday, September 5, 2022

त्योहार या शुभ दिन का अपने नाम और फोटो वाला शुभेच्छा कार्ड Riser App पे फ्री में कैसे बनाये?

 त्योहार या शुभ दिन का अपने नाम और फोटो वाला शुभेच्छा कार्ड Riser App पे फ्री में कैसे बनाये? 



रिसर आप की जानकारी


 

Riser Ek India का पहला ऐसा प्लेटफॉर्म पूरी तरह से और विशेष रूप से हमारी भारतीय महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए बनाया गया है। जहां हमारी भारतीय महिला अपने पास जो भी कौशल और प्रतिभा है, उसका मुद्रीकरण करके पैसा कमा सकती है।

    जो व्यक्ति अन्य व्यक्तियों को Riser App में शामिल करता है, उसे Agent कहा जाता है और इसके तहत जो व्यक्ति अपने कौशल के आधार पर लघु वीडियो बनाते हैं, वे कमाते हैं।


राइजर आप पर केसे पैसे  कामाई





अगर कोई एजेंट किसी क्रिएटर से जुड़ता है और क्रिएटर एक शॉर्ट वीडियो अपलोड करता है और उसकी इनकम 10,000 है तो इस इनकम का 3% एजेंट यानी 300 को दिया जाएगा।

और अगर एजेंट 500 क्रिएटर्स से जुड़ता है, तो एजेंट को 3% की दर से 1,50,000 पैसे मिलेंगे।

भारत की जनसंख्या वर्तमान में 135Cr है, और इंटरनेट उपयोग के मामले में यह देश में दूसरे नंबर पर है। अगर हमें इससे जुड़ने के लिए ज्यादा से ज्यादा क्रिएटर्स मिलते हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक एजेंट इस ऐप के जरिए घर बैठे ही कितना पैसा कमा सकता है।

 

सबसे पहले Riser App की रेफ़्रेन्स लिंक पर क्लिक करे और अगर आप Riser App पर नए है तो रजिस्ट्रेशन कैसे करे चलो जानते हैऔर आगे अपने नाम और फोटो का शुभेरछा कार्ड कैसे बनाये ये शिखते है 



 राइजर ऐप पर रजिस्ट्रेशन कैसे करें?

Step 1:- सबसे पहले अपना Google Chrome ओपन करें और फिर www.riserapp.in सर्च करें। और फिर Riser App की आधिकारिक वेबसाइट खुल जाती है।


Step 2:- उसके बाद पेज पर जाकर अपनी व्यक्तिगत जानकारी भरें, पासवर्ड अपने तरीके से सेट करें और 'सबमिट' बटन पर क्लिक करें।



 Step 3: - 'सबमिट' के बाद, साइट को 'बंद' करें, फिर से उसी साइट पर जाएं और अपने नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके 'लॉग इन' करें।


चलो अब सीखते है की Riser App पर त्योहार के आने पर शुभेरछा कार्ड पर अपना नाम और फोटो कैसे डाले।


Step 1: सबसे पहले Riser App की रेफरेन्स लिंक पर क्लिक करे और लॉगिन करके  प्रोफाइल में जा कर अपना Photo अपलोड करे


Step 2: इसके बाद निचे स्क्रॉल करके अपडेट पे क्लिक कीजिये आपकी Photo Add हो जाएगी।


Step: 3 उसके बाद निचे स्क्रॉल करेंगे तो त्यौहार के हिसाब से फोटो और लिंक दी गई होगी। आप 'Share Whatsapp ' पर क्लिक करके अपने फ्रेंड्स को अन्य व्यक्तिओ को यह लिंक share कर शकेंगे और आपकी यह Reference लिंक के जरिये आप अन्य व्यक्तिओ को Riser App पर जोईन कर 



No comments:

Post a Comment